Breaking

Thursday 9 August 2018

लड़के के फर्स्ट टच के बाद लड़कियों के दिमाग में आती है ये बातें!


ऐसा कहा भी जाता है कि प्यार का अहसास हर मायनों में खास होता है। लड़कियां, लड़कों की अपेक्षा अधिक संवेदनशील मानी जाती हैं। अक्सर लड़कियां अपनी लव- लाइफ से जुड़ी हर छोटी से बड़ी बात को लेकर काफी कॉन्शस रहती हैं। ऐसे में जब पार्टनर लड़की का पहली बार टच करता है तो उस समय या उसके बाद कुछ बातें सोचती रहती हैं। इस स्थिति में लड़कियां क्या सोचती हैं। आइए जाने...


1. जब कोई लड़का किसी लड़की का हाथ पहली बार पकड़ता है तो पहले वह डरती है और फिर यही सोचती है कि वह ऐसे ही उसका हाथ पकड़ा रहे। ये पल किसी भी लड़की के जीवन के सबसे खास पलों में से एक होते हैं।

2. किसी भी रिश्ते में लड़कियां भविष्य को लेकर लड़कों से अधिक चिंतित रहती हैं। अगर उसका पार्टनर टाइट हाथ पकड़ता है तो उस समय लड़की को प्राउड फील होता है। उस समय वह सोचती है कि वह बहुत लकी लड़की है। अच्छा महसूस होता है।


3. भीड़ वाली कोई जगह हो या फिर सड़क करते समय अगर लड़का अपने साथ वाली पार्टनर का हाथ नहीं छोड़ता है तो उसे महसूस होता है कि लड़का उसकी कितनी ज्यादा केयर करता है। लड़के के हाथ पकड़ने पर लड़की अपने पार्टनर के बारे में भी सोचती है।

4. लड़का जब हाथ पकड़ता है तो लड़की के मन में एक बार यह भी ख्याल आता है कि वह उस पार्टनर को पाकर खुश है। हाथ पकड़ने वाले लड़के वह हर समय साथ देने वाले माने जाते हैं।


5. पार्टनर के साथ पहली बार इंटीमेट होने पर लड़कियां सोचती हैं कि उन्होंने अपने जीवन साथी को लेकर कहीं जल्दबाजी तो नहीं कर दी। इसके साथ ही पार्टनर अब उनके बारे में क्या फील करता है ऐसे सवाल भी उनके मन में पैदा हो जाते हैं।

No comments:

Post a Comment

नई पोस्ट

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के...