Breaking

Thursday 9 August 2018

ये लड़की 2035 तक न तो किसी से प्यार कर सकती है और न ही शादी, मजबूरी जानकर आप तारीफ करेंगे

हेलो फ्रेंड्स आपसभी को मेरा नमस्कार। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2035 तक न तो किसी से प्यार कर सकती हैं और न हीं किसी से शादी लेकिन इसके पीछे क्या कारण है यह जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे। आप सभी से विनती है प्लीज इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें।



आज के समय में लड़के और लड़कियां इतनी ज्यादा मॉडर्न हो गए हैं कि जवान होते ही गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना शुरु कर देते हैं। सभी लड़के एवं लड़कियां बड़े होते ही प्यार-मोहब्बत करने लगते हैं। 22-24 साल की उम्र में आते-आते लोग शादी भी कर लेते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2035 तक न ही किसी से प्यार कर सकती है और न ही किसी से शादी कर सकती है। जी हां दोस्तों यह सुनकर भले ही आपको अजीब लग रहा हो लेकिन यह सच है।


इस लड़की का नाम अलीशा लोरशन है जिसकी उम्र मात्र 17 साल है। अलीशा लोरशन का जन्म अमेरिका के राज्य लुइसियाना में हुआ है। बचपन में टीवी देखते समय कार्टून सीरियल में अलीशा ने मंगल ग्रह को देखा था। उसी समय से अलीशा मंगल ग्रह के बारे में इतनी दिलचस्प हो गई कि हर समय मंगल ग्रह से जुड़ी हुई जानकारियों को पढ़ने लगी और जल्द ही उनका यह सपना साकार होने वाला है।


दरअसल अलीशा अंतरिक्ष में जाना चाहती है और नासा ने इसके लिए एक शर्त रखी है कि यदि वह अंतरिक्ष में जाना चाहती है तो उसे 2035 तक न तो किसी से प्यार करना होगा और न ही किसी से शादी कर सकती है। अलीशा ने नासा के इस शर्त को मान लिया है और वह 2035 में मंगल ग्रह पर अपनी पूरी टीम के साथ जाएगी। अलीशा मंगल ग्रह पर जाने वाली पहली महिला होगी। अलीशा मंगल ग्रह पर जाकर दो-तीन महीनों तक रुकेगी और वहां पर अपने रहने के लिए जगह भी बनाएगी। इतना ही नहीं बल्कि अलीशा मंगल ग्रह पर जाकर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करेगी और उसे यह पता लगाना होगा कि मंगल ग्रह पर जीवन है या नहीं।


दोस्तों अलीशा के इस बहादुरी के बारे में आपकी क्या राय है प्लीज हमें कमेंट करके जरूर बताएं। अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई हो तो प्लीज इसे लाइक और शेयर जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

नई पोस्ट

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के...