Breaking

Friday 10 August 2018

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के मनोरंजन से आप खूब हंसते होंगे। ऐसे आज में आपको बॉलीवुड फिल्मो के महान और टॉप कॉमेडियन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज जिंदा नहीं हैं। जिनके नाम जानकर आपको यकीन तक नहीं होगा।



1 . महमूद

महमूद ने आज से सालों पहले 60 , 70 और 80 के दशक की कई फिल्मो में अपनी दमदार कॉमेडी से हजारों लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी स्टार महमूद आज हमारे बीच नहीं हैं। जिनका निधन 20 जुलाई साल 2004 के दिन रेस्पिरेटरी डिजीज के कारन हो गया था।



2 . रज़ाक खान

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फिल्मो में अपनी कॉमेडी तड़का लगाने वाले कॉमेडी अभिनेता रज़ाक खान का भी देहांत 1 जून साल 2016 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था।



3 . ड्वेन वर्मा

ड्वेन वर्मा ने 80 और 90 के दशक की कई फिल्मो में अपनी बेह्तरीओं कॉमेडी से लाखों लोगों का पेट पकड़कर हंसने को मजबूर किया था। जिनका निधन 2 दिसंबर साल 2014 के दिन हार्ट अटेक के कारन हुआ था।




4 . विवेक शौक़

ग़दर और 36 चाइना टाउन जैसी हिट फिल्मो में काम कर चुके विवेक का निधन 10 जनवरी साल 2010 को सेप्सिस नामक बीमारी की बजह से हुआ था। फिल्म ग़दर में उनके रोल दरम्यान सिंघ को आज तक भला कौन भूल पाया हैं।



5 . एमएस नारायण

एमएस नारायण ने भले ही बॉलीवुड फिल्मो में काम न किया हो पर आज भी बॉलीवुड फिल्मो के दीवाने लोग उनकी सराहना करते थे। जिनकी कॉमेडी आपको आज भी कई साउथ फिल्मो में देखने को मिल जाएगी। जिनका निधन साल 2015 में ऑर्गन फ़ैल होने जाने की वजह से हुआ था।


  • इन 5 टॉप कॉमेडियन में से आपको कौन सा कॉमडी स्टार सबसे ज्यादा पसंद हैं। कमेंट कर अपनी राय जरूर दर्ज करें।


अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए Follow बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

No comments:

Post a Comment

नई पोस्ट

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के...