Breaking

Tuesday 7 August 2018

सबसे ज्यादा ताकतवर हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, पांचवें ने उंगली से फाड़ दी थी जीन्स

बॉलीवुड न्यूज़  | आज बॉलीवुड की फिल्मो में सबसे ज्यादा एक्शन और फाइटिंग दिखाई जाती हैं। जिन एक्शन फिल्मो के आज भी कई लाखों की तादाद में दीवाने हैं। जिन फिल्मो में कई बॉलीवुड अभिनेता जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं। पर आज हम ऐसे ही सबसे ज्यादा एक्शन करने वाले ताकतवर अभिनेत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं।


1 . विद्युत जामवाल


शायद आपको पता होगा की, दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में विद्युत् का भी नाम जुड़ गया हैं। ऐसे में बात करते हैं उनकी ताकत की तो वह आज बॉलीवुड के सबसे ताकत वर अभिनेत्रिओं में सुमार हैं। जो अपनी हर फिल्म में धमाकेदार स्टंट करते नजर आते हैं।

2 . ज्होन अब्राहम


ज्होन अब्राहम को तो आपने अब तक कई फिल्मो में एक्शन और कई जानलेवा स्टंट करते हुए देखा ही होगा। जिस बारे में उनका कहना हैं फिल्मो में जानलेवा स्टंट करना उनका बड़ा शोख हैं। एक बात खुद उन्होंने अपने कंधो पर पूरी बाइक को उठा लिया था। जिनसे उनकी ताकत का अनदाजा लगाया जा सकता हैं।

3 . अक्षय कुमार


कहा कहना गलत नहीं होगा की, अक्षय कुमार स्टंट और एक्शन के गुरु हैं। जो अपनी हर एक्शन फिल्म में धमाकेदार एक्शन और स्टंट करते नजर आते हैं।

4 . टाइगर श्रॉफ


टाइगर को तो आपने फिल्म बागी में उनका काम देखा ही होगा। जिस फिल्म मे वह काफी खतरनाक स्टंट करते नजर आये थे। साथ ही वह कई बार असल जिंदगी में ऐसे कम करते नजर आ चुके हैं।

5 . सनी देओल


इनका भला कौन नहीं जनता हैं। इन्होने तो अपनी हर एक फिल्म मे अपनी ताकत का परिचय सबको दे रखा हैं। जो अपनी असल लाइफ में अपनी ताकत का इस्तेमाल करते नजर आये हैं। कहा जाता हैं की, फिल्म के सेट पर किसी वजह सनी को खूब गुस्सा आ गया था। तब उन्होंने सिर्फ उंगली से अपनी ही जीन्स को गुस्से में फाड् दिया था।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो ऊपर दियेे गए लाल सब्सक्राइब बटन को दबा कर हमे फॉलो करे || धन्यवाद ||

No comments:

Post a Comment

नई पोस्ट

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के...