Breaking

Wednesday 8 August 2018

फिल्म इंडस्ट्री के 5 सबसे हैंडसम कुँवारे, नंबर एक की तो दुनिया दीवानी है

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से अभिनेता ऐसे हैं, जो अपने शानदार एक्शन और अभिनय की वजह से जाने जाते हैं। लेकिन आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं। जो सबसे हैंडसम और कुंवारे हैं। जिसमें नंबर एक की तो पूरी दुनिया दीवानी है। तो आइए जानते हैं

5. रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की बात करें तो यह बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेता माने जाते हैं। जो अभी तक कुंवारे हैं लेकिन खबरों के अनुसार ऐसा पता चला है कि रणबीर कपूर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं।

4. प्रभास

फिल्म 'बाहुबली' से पूरी दुनिया में बाहुबली नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। जो अभी तक कुंवारे हैं। यह सबसे हैंडसम कुमारों के लिस्ट में चौथे स्थान पर आते हैं। लेकिन खबरों के अनुसार ऐसा पता चला है कि यह साउथ अभिनेता चिरंजीवी की भतीजी से शादी करने वाले हैं।

3. वरुण धवन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता वरुण धवन, बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और मशहूर अभिनेता माने जाते हैं। जो अभी तक कुंवारे हैं। इन सबसे हैंडसम कुंवारों की लिस्ट में वरुण धवन का स्थान तीसरा है।

2. रणवीर सिंह

अपनी लुकिंग और स्टाइलिश हेयर स्टाइल से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सिंह अभी तक कुंवारे हैं। जो बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और मशहूर अभिनेता माने जाते हैं। इनके लुकिंग और पर्सनालिटी पर लाखों लड़कियां फिदा हैं।

1. सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं। जिन्हें बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता माना जाता है। उनके चाहने वालों की संख्या भारत के साथ ही साथ विदेशों में भी करोड़ों में है।

तो दोस्तों इन अभिनेताओं में से आपका पसंदीदा अभिनेता कौन है? कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं और अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो ऐसे ही इंटरेस्टिंग और रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें। और जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा इस पोस्ट को लाइक और शेयर करें धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

नई पोस्ट

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के...