Breaking

Tuesday 7 August 2018

सबसे शानदार इंग्लिश बोलते है ये 5 अभिनेता नंबर 1 का तो कोई जवाब नही

दोस्तों स्वागत है एक बार फिर से हमारे चैनल पर आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी बेहतरीन इंग्लिश बोलने कारण पूरे भारत में फेमस है। तो चलिए जानते हैं उन पांच अभिनेताओं के बारे में जो सबसे ज्यादा सटीक इंग्लिश बोलते हैं।

5. अमिताभ बच्चन


भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह के नाम से मशहूर हो चुके अभिनेता अमिताभ बच्चन इंग्लिश बोलने के मामले में सबसे आगे हैं। सबसे ज्यादा सटीक इंग्लिश बोलने की बात की जाए तो अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर सबसे आगे रहते हैं।

4. शाहरुख खान


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर हो चुके अभिनेता शाहरुख खान काफी बेहतरीन इंग्लिश बोलने के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता शाहरुख खान को मीडिया के सामने इंटरव्यू देते समय अक्सर इंग्लिश में बात करते हुए देखा जाता है।


3. रितिक रोशन


दोस्तों अगर इंग्लिश बोलने के मामले में माइकल जैक्सन रितिक रोशन की बात की जाए तो रितिक रोशन बेहद शानदार अंग्रेजी में बात करते नजर आते हैं।

2. सलमान खान


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दबंग भाईजान सलमान खान मीडिया के सामने बड़ी सफाई से अंग्रेजी बोलते नजर आते हैं। सलमान खान बहुत से रियलिटी शो अंग्रेजी में होस्ट करते हैं।

1. आमिर खान


भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान बहुत से रियलिटी शो और अवार्ड फंक्शन में अंग्रेजी में बात करते हुए नजर आते हैं।

दोस्तों आप इन पांचों अभिनेताओं में से किस अभिनेता को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरुर दें।

No comments:

Post a Comment

नई पोस्ट

आज जिंदा नहीं हैं लाखों दर्शको को हंसाने वाले ये टॉप बॉलीवुड कॉमेडियन, नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड न्यूज़ । आज पेट पकड़ हंसना किसे पसंद नहीं हैं। जिस काम के लिए आप कोई फनी वीडियो देखोगे, जोक्स पढोगे, कॉमेडी फिल्म देखोगे इन सभी के...